Breaking News

फोटो - ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन डुमरियागंज तहसील इकाई के नवनिर्वाचित पदाधिकारीगण...

डुमरियागंज स्थित नगर पंचायत सभागार में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई डुमरियागंज की एक बैठक जिला संयोजक आलोक श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिसमें नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा। जिसके बाद मौजूद सदस्यों ने सर्वसम्मति से राजेश पाण्डेय को अध्यक्ष व असगर जमील रिजवी को महामंत्री के अलावा अन्य पदाधिकारियों का चयन किया

तहसील संरक्षक पप्पू रिज्वी ठाकुर प्रसाद मिश्रा, रविंद्र गुप्ता, मोहम्मद मेहदी रिजवी के बीच विचार-विमर्श के बाद पप्पू रिजवी, रविंद्र कुमार गुप्ता व अजय पांडेय को चुनाव अधिकारी के रूप में मनोनीत किया गया।

जिसके बाद चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई। प्रत्याशियों द्वारा दावेदारी प्रस्तुत किए जाने के बाद सभी सदस्यों ने संबंधित पदों के लिए दावेदारी करने वाले प्रत्याशियों के पक्ष में सहमति दी।

फलस्वरूप राजेश पाण्डेय को तहसील अध्यक्ष व असगर जमील रिजवी को महामंत्री के अलावा उपाध्यक्ष पद पर भूपेंद्र त्रिपाठी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर अजय कुमार तिवारी, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर इंतजार हैदर, कोषाध्यक्ष पद पर आफताब आलम, ऑडिटर पद पर काजी रहमतुल्लाह, मीडिया प्रभारी अजितेश सिंह को चुना गया।

जबकि कार्यकारिणी सदस्य के रूप में मनोज शुक्ला, अनुराग श्रीवास्तव, विवेक श्रीवास्तव, ज्ञानेश्वर पाण्डेय, नसीम अहमद, राकेश यादव, रुहेल अहमद, अफजान फारूकी को नामित किया गया है।

निर्वाचन प्रक्रिया पूरी होने के बाद पदाधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारियों का इमानदारी पूर्वक निर्वहन करने का भरोसा दिलाया।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message