Breaking News

                                     बांसी– सिद्धार्थनगर मार्ग पर हुई दुर्घटना

क़ाज़ी फरीद अहमद

सिद्धार्थनगर। जिले के बांसी- नौगढ़ मार्ग पर फजिहतवा नाले के पास रविवार की दोपहर बेकाबू चार पहिया वाहन खाई में गिर गई। इस हादसे में छह लोग के जख्मी हो गए। सभी पूर्व मंत्री व डुमरियागंज के विधायक मलिक कमाल यूसुफ के परिवार के सदस्य हैं। दुघर्टना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चार की हालत गंभीर देख कर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पूर्व मंत्री कमाल यूसुफ समेत उनका पूरा परिवार मुख्यालय पर एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

डुमरियागंज थाना क्षेत्र के कादिराबाद गांव निवासी पूर्व मंत्री व वर्तमान में डुमरियागंज के विधायक मलिक कमाल यूसुफ के परिवार के भतीजे अरशद मलिक की शादी के पूर्व रिंग सेरीमनी (मंगनी) का कार्यक्रम था। उसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्य चार पहिया वाहनों से सिद्धार्थ नगर जा रहे थे।

बताते हैं कि अभी वह बांसी कोतवाली क्षेत्र के बांसी- नौगढ़ मार्ग पर स्थित फजिहतवा नाले से कुछ दूर पहले ही पहुंचे थे, कि गाड़ी का अगला टायर निकल गया और चालक नियंत्रण खो बैठा। बेकाबू वाहन सड़क की खाई में जा गीरी। विधायक मलिक कमाल यूसुफ दूसरी गाड़ी में सवार थे। घायलों में उनकी भतीजियां भी शामिल हैं।
                          इस हादसे में उनके परिवार के मलिक तनजीब अहमद (45), मलिक आफताब अहमद (50), सादिया मलिक, (25) मलिक एहसान (23), निशात मलिक (50), और नौकर किस्मत अली जख्मी हो गए। हादसा देख मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना जोगिया पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंचे एसओ जोगिया ईश्वरचंद प्रधान घायलों को गाड़ी से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक तनजीब अहमद और सादिया मलिक और निशात मलिक की हालत नाजुक बताई जा रही है बाकी अन्य लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message