Breaking News

गुलज़ार अहमद



डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। बीती रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवा चौराहा पर गुस्साएं मरीज के परिजनों ने जम कर तोड़फोड़ की। घटना के बाद नाराज डाक्टर समेत सभी स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल पर चले गये हैं। उनका कहना है कि दोषियों की गिरफ्तारी न होने तक हड़ताल जारी रहेगी। डाक्टरों की हड़ताल से मरीजों की सांसत हो गई है।



बताया जाता है कि बीती बुधवार की रात तकरीबन साढ़े ११ बजे कोई एक दर्जन लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवा चौराहा पहुंचे। बताते हैं कि इमरजेंसी में तैनात डॉ. राहुल चौधरी वहां मौजूद नहीं थे। इस पर लोग मरीज को लेकर उनके आवास पहुंच गये।

डॉ. राहुल चौधरी के मुताबिक की शाहपुर निवासी मंटू सिंह की माँ को मृत अवस्था में मेरे यहाँ लाया गया जब मैंने देखा तो उन लोगो को बताया की पहले से मृत हैं। यह सुन कर साथ में आये लोग आग बबूला हो गये और डाक्टर राहुल चौधरी से मार पीट करना शुरू कर दिया ।

उन्होंने कमरे में रखे कुर्सी मेज़ मरीज का बेड तोड़ दिया साथ में आला और ब्लेड प्रेशर मशीन को भी तोड़ दिया है पुलिस को दी गई तहरीर में डॉ. राहुल चौधरी ने सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं डाक्टर पर मरपीट का आरोप लगाया है।

इसी के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवा चौराहा के डॉ. सहित सभी स्टाफ दोषियों पर कार्यवाई को लेकर हड़ताल पर चले गये हैं। ओपीडी सहित महिलाओं को प्रसूति रूम भी पूरी तरह से बंद है ।यहाँ पर आये मरीज प्रतीक्षालय में बैठ कर डाक्टर के बैठने का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं इमरजेंसी केस के मरीज़ इधर उधर प्राईवेट डाक्टरों को दिखाने के लिए विवश हैं।

Comments

Leaver your comment

Enter valid Name
Enter valid Email
Enter valid Mobile
Enter valid Message